खलील अहमद भारत के इस स्टेडियम में मैच खेलने को बेताब, कही यह बात

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 08:52 PM (IST)

मुंबई : दिल्ली कैपिटल्स शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 2022 आईपीएल के अपने पांचवे मैच में फॉर्म को बरकरार रखना चाहेगा, जो यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने इस सीजन में पहली बार वानखेड़े स्टेडियम में खेलने को लेकर उत्साह जताया है। 

उन्होंने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि वानखेड़े स्टेडियम में गेंद स्विंग करती है, इसलिए हम वहां खेलने का इंतजार कर रहे हैं। हम उत्साहित हैं और उम्मीद है कि हम परिस्थितियों का फायदा उठाते हुए गेंद को अच्छी तरह स्विंग करा सकेंगे और विकेट ले सकेंगे। बेंगलुरु एक अच्छी टीम है और ऐसी टीम के खिलाफ खेलने में मजा आता है। यह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होने वाला है, क्योंकि उनके पास बेहतरीन बल्लेबाज हैं, लेकिन मैं चुनौतियों का सामना करने के लिए उत्साहित हूं। 

दिल्ली के तेज गेंदबाज ने अगले मैच से पहले मिले लंबे ब्रेक को लेकर कहा कि हमारी तैयारी बहुत अच्छी चल रही है। हमे लंबा ब्रेक मिलाहै। यह तेज गेंदबाजों के लिए अच्छा रहा है, क्योंकि हमें और आराम की जरूरत है। हमने पिछले कुछ दिनों में स्विमिंग पूल में मजा लिया है और जिम में ट्रेनिंग सेशन किया है। 

Content Writer

Raj chaurasiya