बेटी के जन्म के 4 महीने बाद कोले कादर्शियां ने पाई छरहरी काया

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 04:57 PM (IST)

जालन्धर : अमरीका की स्टार टीवी सैलीब्रिटी कोले कादर्शियां इन दिनों अपने घटाए वजन को लेकर चर्चा में चल रही है। दरअसल कनाडा के बास्केटबॉल खिलाड़ी ट्रिस्टन थॉम्पसन के साथ रिलेशनशिप में कोले के घर बीती अप्रैल में बेटी का जन्म हुआ था। गर्भवती होने के कारण उनका भार काफी बढ़ गया था। 


कोले ने हार नहीं नहीं मानी। उन्होंने चार ही महीनों में अपनी पुरानी फिगर वापस पाकर अपने प्रशंसकों को हैरान कर दिया है। इसका सबूत कोले के प्रशंसकों को तब देखने को मिला जब वह पार्टनर थॉमसन और कजिन कैंडर जेनर के साथ मैक्सिको के एक बीच पर अठखेलियां करती नजर आ रही थीं।


‘बेवॉच’ स्टाइल बिकिनी में कोले पहले से पतली लग रही थीं। उन्हें इतने कम समय में वजन कम करते देख सोशल मीडिया पर फैंस भी उनकी तारीफों के पूल बांध रहे हैं। वहीं, कोले ने वजन कम करने की स्ट्रैटर्जी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते हुए बीते दिनों बताया था कि वह सिर्फ रूटीन एक्सरसाज करती थी जोकि वह गर्भवती होने से पहले भी करती थी। 


कोले का कहना है कि इतना जरूर है कि उन्होंने सप्ताह में 5-6 बार एक्सराइज करने की अपनी रूटीन नहीं तोड़ी। इसके अलावा पौष्टिक आहार ने भी वजन कम करने में काफी मदद की। वजन कम करने पर हालांकि कोले भी हैरान हैं। उन्होंने कहना है कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वह इतनी जल्दी अपना वजन कम कर दोबारा अपनी पहले वाली फिगर में लौट आएंगी।


बता दें कि किम, कोले और कर्टनी कार्दशियां तीनों सिस्टर्स फैशन इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। इसके अलावा इनकी सौतेली बहनें कैंडर और काइली जेनर भी नामा माना नाम है। पांचों बहनें सोशल साइट्स पर अपने भड़काऊ ड्रैस पहनने के लिए जानी जाती है।

Jasmeet