यह बाॅलीवुड हसीना निकली धोनी की दीवानी, जाना चाहती हैं डेट पर

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 02:14 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रिकेटर्स और बाॅलीवुड का नाता पिछले कुछ सालों से चलता आ रहा है। ऐसे में एक और जबरदस्त बात सामने आई है। आपको पता ही है कि भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फोलोविंग पूरे देशभर में है। ऐसे में अब उनकी एक दीवानी ने अपनी जुबानी बताया कि अगर वो किसी के साथ डेट पर जाना चाहेंगी तो वह माही ही होंगे।

PunjabKesari

जिस बाॅलीवुड हसीना की हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि 'धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी का किरदार निभाने वाली कियारा अडवाणी है। कियारा से एक इंटरव्यू रके दौरान पूछा गया कि अगर उन्हें कभी किसी खिलाड़ी के साथ डेट पर जाने का मौका मिले तो वह किसके साथ जाना चाहेंगी। कियारा ने बिना सोचे जवाब दिया कि वह सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी के साथ डेट पर जाना चाहेंगी।

PunjabKesari

कियारा ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा, ''मैं अब उनके बारे में बहुत कुछ जानती हूं। जिस तरह से धोनी अपनी बेटी जीवा का बैग पकड़ते हैं और बेटी को संभालते हैं, वह काबिल-ए-तारीफ हैं। साक्षी भी बहुत स्वीट हैं। धोनी और उनके परिवार से मिलकर बहुत ही अच्छा महसुस होता हैं। एमएस जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं।''

PunjabKesari

कियारा ने इसी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जिस तरह धोनी ने हरभजन सिंह की शादी पर अपने परिवार का ख्याल रखा था वह बेहतरीन था। कैंडल नाईट डिनर तो नहीं, लेकिन अगर कियारा को किसी खिलाड़ी के साथ डिनर डेट पर जाने का मौका मिला तो वह जरूर धोनी के साथ ही डिनर डेट पर जाना पसंद करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News