न रोहित न विराट, किरोन पोलार्ड के लिए यह है भारत का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 03:45 PM (IST)

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज टीम के ऑलराऊंडर किरोन पोलार्ड को लगता है कि भारतीय टीम में कुछ समय से विराट कोहली और रोहित शर्मा से ज्यादा हार्दिक पांड्या अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पोलार्ड का कहना है कि भारत के लिए तीनों  फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या उपयोगी खिलाड़ी बनते जा रहे हैं। इससे उनका भारतीय क्रिकेट में कद भी बढ़ता जा रहा है। पोलार्ड और हार्दिक आईपीएल में कुछ सालों से मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। दोनों के बीच खूब दोस्ती है।

पोलार्ड ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हार्दिक को उन्होंने मुंबई के साथ शुरू से देखा है। वो एक भारतीय सुपर स्टार में बदल गया है। जिस तरह से वो खुद को कैरी करते हैं, खेलते हैं, बेहतरीन है। सबसे बढ़ी बात वह कभी नकारात्मक बातें नहीं करता। जब आप मैदान के बाहर आत्मविश्वास से भरे होते हैं और इसी आत्मविश्वास से आप मैदान पर जाकर प्रदर्शन करते हैं, तो ये चीजे आपकों आगे ले जाती हैं, और हार्दिक पांड्या ने यही किया है।

पोलार्ड ने वेस्टइंडीज टीम में वापसी पर कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना हर क्रिकेटर के लिए अच्छा होता हैं। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी ने मुझे नई राह दी। देखते हैं कि आगे भविष्य कैसा रहता है। बता दें कि पोलार्ड लंबे समय से घरेलू क्रिकेट में ज्यादा सक्रिय हैं। वह देश-विदेश में होती लगभग हर ट्वंटी-20 लीग में हिस्सा ले रहे हैं। क्रिकेट विश्व कप से ठीक पहले ही उनकी वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई थी।

Jasmeet