KXIP ने शेयर की क्रिस गेल की ऐसी तस्वीर, लिखा- जल्द आएगा दुबई में तूफान

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 04:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दुनिया का सबसे मशहूर टूर्नामेेंट आईपीएल का रोमांच जल्द की क्रिकेट फैंस को देखने को मिला। जहां 8 टीमें एक दूसरे के साथ युद्ध की भूमिका में नजर आएंगे। जिसकी तैयारियां पूरी भी हो चुकी है। वही कुछ फ्रैंचाइजी ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब ने सोशल मीडिया पर विंडीज के विस्फोटक खिलाड़ी क्रिस गेल की एक शानदार तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari
दरअसल, पंजाब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- यूएई में यू का मतलब है #UniverseBoss... बता दें किंग्स ने अपने पोस्ट में गेल का शानदार फोटो फैंस के साथ शेयर की है। जिसके गेल समंदर में स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे है। जिसमें उनके पीछे किंग शब्द भी दिखाई पड़ रहा है। जिसके बाद फैंस ने इस फोटो के ऊपर कमेंट करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari
गौरतलब है कि 19 सितंबर से आईपीएल का धमाका दुबई के स्टेडियम में दिखेगा। हालांकि गेल के आईपीएल करियर पर एक नजर डाले तो उन्होंने अब तक कुल 125 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 151.0 की स्ट्राइक रेट से 4484 रन बनाए हैं। इन मैचों में उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 175 रन है। उनके नाम पर छह शतक और 28 अर्धशतक शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News