फुटबॉल मैच के बाद मॉडल किन्से वोल्न्स्की के हफ्ते में बढ़े 3 मिलियन फॉलोअर

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 08:14 PM (IST)

नई दिल्ली : चैपियंस फुटबॉल लीग के दौरान चर्चा में आई मॉडल किन्से वोल्न्स्की सोशल मीडिया पर ट्रैंड में चल रही है। सप्ताह पहले चलते मैच में मैदान पर अंतरवस्त्र पहनकर घुसी किन्से कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर छा गई थी। किन्से के इसका फायदा उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर भी हुआ जहां पहले उनके 30 हजार फॉलोअर थे वहीं, अब एक सप्ताह में यह आंकड़ा तीन मिलियन पार कर गया है। 

किन्से इसके बाद एक बयान देकर दोबारा चर्चा में भी आ गई थी। उन्होंने कहा था कि मैं 30 साल की उम्र में रिटायर होना चाहती हूं लेकिन मैं चाहती हूं तब तक मेरे पास पर्याप्त पैसा हो। चैम्पियंस लीग ने इसमें मेरी मदद की है। किन्से ने स्वीकारा कि वह अपनी प्रोफाइल बढ़ी करने के लिए आगे भी कुछ ऐसा करने की योजना बना रही है। 

किन्से ने कहा कि उस दिन जब मैं जेल से रिहा हुई तो मुझे पता चला कि सोशल मीडिया पर मेरे नाम की धूम मची हुई है। वैसे भी मैंने किसी को नुकसान तो पहुंचाया नहीं था। अगर आपको प्रसिद्धि मिलती है तो आपको उसे स्वीकार करना चाहिए, चाहे वह किसी भी रूप में क्यों न आए। मैं जब जेल से रिहा हुई तो स्टेशन पर लोग मेरे साथ फोटो खिंचवाने के लिए उतावले थे। लोगों की उम्मीदें अविश्वसनीय थी, मैं तब बहुत खुश थी। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा रोमांच था।

Jasmeet