Kinsey Wolanski ने अब स्की वर्ल्ड कप में ‘जलवा’ बिखेर दी कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 07:47 PM (IST)

नई दिल्ली : फुटबॉल की नामी चैम्पियंस लीग में एंट्री कर सबको चौकाने वाली मॉडल किन्से वोल्न्स्की ने अब ऑस्ट्रिया के श्लादलिंग में चल रही एफ.आई.एस. स्की वल्र्ड कप के दौरान अचानक एंट्री मार दी। किन्से ने इस दौरान बीते दिनों हैलीकॉप्टर हादसे में मारे गए एन.बी.ए. स्टार कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि दी।

किन्से के हाथ में कोबे को श्रद्धांजलि देता पोस्टर पकड़ा हुआ था। उन्होंने ठीक उसी वक्त एंट्री की जब इटली के एलेक्स विनटजर ने गोल किया था। एलेक्स को लगा कि प्रशंसक उनके लिए चीयर्स कर रहे हैं लेकिन तभी उनकी नजर पीछे किन्से पर गई। काले रंग के बेहद कम कपड़े पहनी किन्से के हाथ में ‘रिप कोबे’ का पोस्टर था। टूर्नामैंट प्रबंधन ने उन्हें फौरन स्टेडियम से बाहर कर दिया। 

बता दें कि किन्से तब चर्चा में आई थी जब चैम्पियंस लीग में उन्होंने कम कपड़े पहनकर एंट्री ली थी। वह तब अपने ब्वॉयफ्रैंड की व्यस्यक वैबसाइट की प्रमोशन के लिए यह सब कर रही थी।

किन्से की एंट्री होते ही सोशल मीडिया पर वह ट्रैंड करने लगी। उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर हजारों से लाखों तक पहुंच गए। उन्हें एक ही दिन में रिकॉर्ड 3 मिलियन फॉलोअर मिले।

किन्से को तब अपनी हरकत के लिए जेल की हवा खानी पड़ी थी। लेकिन किन्से इससे बेहद खुश थी। जेल से निकलने के बाद किन्से वोल्न्स्की ने कहा कि उन्होंने एक दिन में ही 100 साल जी लिए। 

Jasmeet