चैम्पियंस लीग फाइनल से चर्चा में आई मॉडल किन्से वोल्न्स्की

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 05:39 PM (IST)

नई दिल्ली : लीवरपूल और टोटेनहम के बीच खेले गए चैम्पियंस लीग फाइनल में सबसे ज्यादा चर्चा 22 साल की मॉडल किन्से वोल्न्स्की की हुई। फाइनल में किन्से बीच मैदान पर आ गई थी। उनकी मौजूदगी से खेल तो रुका ही साथ ही साथ सोशल मीडिया पर वह ट्रैंड में आ गई। कुछ वेबसाइट्स तो यहां तक कहा कि किन्से के कारण फुटबॉलर हैरी विंक्स के भी होश उड़ गए थे। बहरहाल किन्से को मैच के कारण इतना फायदा हुआ कि उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर दो ही दिन में 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर जुड़ गए। 

सोशल साइट्स पर जबरदस्त मांग बढऩे पर किन्से ने कहा- मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी जो इस वक्त हो रहा है। मैं बहुत अद्भुत महसूस कर रही है। मैं धन्यवादी हूं। शायद मैं रो न पड़ूं। मैंने वास्तव में ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि मैं वास्तव में खुद को अपने कंफर्ट से बाहर करना चाहती थी। मुझे पागलपन दिखाना अच्छा लगता है लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इस पैमाने और तक आएगा। यह अद्भुत है।

वहीं, किन्से की इस हरकत से उनके ब्वॉयफ्रैंड विटाली जदोरोवीट्सकी बेहद खुश दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि किन्से ने उनका दिल जीत लिया। उनका दिल करता है कि वह अभी किन्से के साथ शादी कर ले।  उधर, किन्से ने भी सोशल मीडिया पर मिलते रिस्पांस के बाद एक ट्विट किया। इसमें उन्होंने लिखा- पिछले 24 घंटे मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे पल थे। सबका धन्यवाद।

Jasmeet