इंटरव्यू लेने पहुंचे भारतीय स्पिनर चहल को कीवी ओपनर गुप्टिल ने दी गाली

punjabkesari.in Monday, Jan 27, 2020 - 03:15 PM (IST)

ऑकलैंड : ऑकलैंड में न्यूजीलैंड से दूसरा टी-20 मैच जीतने के बाद जब भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल माइक पकड़कर कीवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की इंटरव्यू लेने गए तो उन्होंने आगे से गाली दे दी। यह चौकाने वाला घटनाक्रम तब हुआ जब टीम इंडिया के खिलाफ पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन की तैयारी में खड़े थे। गुप्टिल ने ये हरकत लाइव शो के दौरान की। इस दौरान चहल के साथ भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा भी थे।

दरअसल, हुआ यह था कि मैच एंकर ने चहल को माइक देकर बातचीत कर रहे गुप्टिल और रोहित के पास भेज दिया था। इससे पहले चहल कुछ बोल पाते गुप्टिल ने गाली देकर उनका स्वागत किया। गुप्टिल के मुंह से गाली निकलते देख एक तरफ जहां चहल झिझक गए तो वहीं दूसरी ओर भी मुंह बंद कर वहां से पीछे हट गए। चहल ने गुप्टिल को बताया- माइक ऑन है। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

वहीं, उक्त घटनाक्रम लाइव एयर होने के कारण सोशल मीडिया पर इसकी कई वीडियो वायरल रही। खास बात यह थी कि क्रिकेट फैंस ने गुप्टिल के चहल पर किए इस कमैंट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब मस्ती की। तरह-तरह के मीम बनाकर चहल और गुप्टिल को ट्रोल भी किया गया। देखें कुछेक ट्रोल्स-

बता दें कि भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड दौरे पर है। टीम इंडिया ने यहां 5 टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं। टी-20 सीरीज के दो मैच हो चुके हैं। दोनों में टीम इंडिया क्रमश: छह और सात विकेट से जीत हासिल कर चुकी है।

Jasmeet