KKR के CEO वेंकी मैसूर ने दिए सकेंत, पहले मैच के लिए उपलब्ध रह सकते हैं इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के खिला

punjabkesari.in Saturday, Aug 22, 2020 - 11:14 AM (IST)

कोलकाता: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के सीईओ और प्रबंध निदेशक वेंकी मैसूर ने शुक्रवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले सीमित ओवरों की श्रृंखला में व्यस्त रहने वाले इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी इस टी20 लीग के पहले मैच के शुरुआती मैचों के लिए ही उपलब्ध रह सकते हैं। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच श्रृंखला आईपीएल की शुरुआत से तीन दिन पहले समाप्त होगी। 

वेंकी मैसूर ने कहा, ‘स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कह सकते। आईपीएल अपनी तरफ से सब कुछ कर रहा है ताकि एक प्रक्रिया के तहत ये खिलाड़ी खेलने के लिये उपलब्ध रहें। केकेआर को पूरी उम्मीद है।' केकेआर की टीम में आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिन्स भी हैं जिन्हें उसने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। उनके अलावा उसकी टीम में इयोन मोर्गन, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन और हैरी ग्रूने शामिल हैं।

मैसूर की यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला के गुरुवार को दी गई प्रतिक्रिया के बाद आई है जिसमें उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को संयुक्त अरब अमीरात में छह दिन के अनिवार्य पृथकवास पर रहने की जरूरत नहीं होगी क्योंकि वे ब्रिटेन से जैव सुरक्षित वातावरण से वहां पहुंचेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News