KKR के CEO वेंकी मैसूर ने की इस ऑलराउंडर की तारीफ, बोले- हम भाग्यशाली हैं, वह हमारी टीम में है

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 10:55 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोलकाता नाइट राइर्डस के सीईओ वेंकी मैसूर ने विंडीज टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल की जमकर तारीफ की है। मैसूर का कहना है कि केकेआर काफी भाग्यशाली हैं, क्योंकि उनकी टीम में रसेल जैसा धातक खिलाड़ी मौजूद है। बता दें, रसेल ने केकेआर को आईपीएल में कई अहम मैच जीता चुके है। 

PunjabKesari
दरअसल, एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वेंकी मैसूर ने कहा, 'हम भाग्यशाली हैं कि आंद्रे रसेल टी20 में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी हैं। आप कह सकते हैं कि वह बल्लेबाज हैं, गेंदबाज हैं, लेकिन वह टी-20 के नंबर 1 ऑलराउंडर हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि वह टी20 क्रिकेट के माइकल जोर्डन हैं।'

PunjabKesari
वेंकी ने कहा, 'सुनील नरेन जबरदस्त ऑलराउंडर हैं। सब जानते हैं कि वह कितने शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन उन्होंने अपना कायाकल्प एक ऑलराउंडर के रूप में किया। इसका अवसर उन्हें केकेआर ने दिया और उन्होंने इन अवसरों का लाभ उठाया।'

PunjabKesari
उन्होंने आगे कहा, 'सुनील जो भूमिका निभाते हैं, वह अविश्वसवसनीय है। ओपनिंग करना और गेंदबाजी करना। यही वजह है कि केकेआर के पास रसेल और नरेन के रूप में दो मजबूत ऑलराउंडर हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमारे पास पैट कमिंस और नितीश राणा हैं।

PunjabKesari
रसेल ने करियर में अभी तक 1 टेस्ट, 56 वनडे और 49 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले। वनडे में उन्होंने 56 मैचों में 1034 रन बनाए और 70 विकेट लिए। वहीं, टी20 इंटरनैशनल में उन्होंने 540 रन बनाए और 26 विकेट झटके। उन्होंने एकमात्र टेस्ट में 1 विकेट लिया और 2 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News