KKR के कोच ब्रैंडन मैकुलम ने दिया बड़ा बयान, कहा- टीम में होंगे बड़े बदलाव

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 10:22 PM (IST)

चेन्नई : कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने रविवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुंबई में खेले जाने वाले आगामी मैचों के लिए उनकी टीम में कुछ बदलाव होगा। उन्होंने उम्मीद जतायी कि टीम और स्थल में बदलाव से उनका अभियान पटरी पर लौटेगा। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ रविवार को 38 रन से मैच गंवाने के बाद मैकुलम ने कहा, ‘‘ हमें शायद ऐसे खिलाड़ी चाहिये जो तारोताजा हों, उम्मीद है कि टीम में कुछ बदलाव होगा। मुंबई में मैच होने से स्थल में भी बदलाव होगा। केकेआर ने चेन्नई में अब तक तीन मैच खेले है जिसमें उन्हें पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

मैकुलम ने कहा, ‘‘ नया स्थल होगा लेकिन हमें कुछ जगहों पर सुधार करना होगा। हम अगले दो मैचों में अच्छा कर वापसी कर सकते हैं।'' वरूण चक्रवर्ती ने अपने पहले ओवर में दो विकेट चटकाए लेकिन केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने उन्हें गेंदबाजी से हटा दिया जिसकी मैकुलम ने भी आलोचना की। हमें उस समय चक्रवर्ती को गेंदबाजी से नहीं हटाना चाहिये था। उस ओवर के बाद उन्हें हटना गलती थी। हम एबी डिविलियर्स के खिलाफ उनका इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन हमारी यह योजना काम नहीं आई।

डिविलियर्स (नाबाद 76) और ग्लेन मैक्सवेल (78) की आक्रामक पारियों के दम पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने चार विकेट पर 204 रन बनाने के बाद केकेआर की पारी में आठ विकेट पर 166 रन पर रोक दिया। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के बारे में पूछे जाने पर मैकुलम ने कहा, ‘‘ ऐसा लग रहा कि वह नयी योजना के साथ आये है। वह आत्मविश्वास से भरे लग रहे है। उन्होंने मैच को हमारी पकड़ को दूर कर दिया। विश्व स्तरीय खिलाड़ी ऐसा ही करते है, विरोधी टीम पर काफी दबाव बनाते है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News