अगरकर बोले- कोलकाता के पास कई मैच विनर खिलाड़ी, अगले सीजन में अच्छा खेलेंगे

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 03:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय पेसर अजीत अगरकर को उम्मीद है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) अगले साल आईपीएल में अच्छा खेलेगी क्योंकि उनके पास टीम में कई मैच विनर्स खिलाड़ी हैं। केकेआर ने आईपीएल में 14 प्वाइंट्स के साथ पांचवें नम्बर पर रही थी। टीम में आंद्रे रसेल, ईयोन मोर्गन, दिनेश कार्तिक सुनील नरेन और पेट कमिंस जैसे खिलाड़ियों के होने के बावजूद वह प्लेऑफ में क्वालीफाइ नहीं कर पाई थी। 

अगरकर के मुताबिक अगर टीम अपने इसी खिलाड़ियों के साथ रहती है और अपने कप्तान पर भरोसा करती है तो कोलकाता के पास अच्छे से आईपीएल खत्म करने की क्षमता है। अगरकर ने एक शो के दौरान कहा, मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं जिसमें सीएसके को निश्चित रूप से थोड़ा पुनर्गठन की जरूरत है। लेकिन मैं जिस टीम से उम्मीद करता हूं कि वह बेहतर खेलेगी या थोड़ा और अच्छे से खेलेगी, वह केकेआर है। लगता है कि केकेआर निश्चित रूप से बहुत सारे मैच विनर्स और टी20 विशेषज्ञ हैं। वे बहुत बेहतर कर रहे हैं। बेहतर स्थिति में थे, किसी कारण से कप्तान को बीच में बदल दिया और आप देख सकते हैं कि कुछ नहीं था। शिविर में सही है। 

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह पहले भी हुआ है और किसी भी तरह, वे प्लेऑफ़ से बिखरे हुए हैं। उन्हें अभी तक बहुत अच्छी टीम मिली है जो असंगत है, टी20 प्रारूप में लगातार अच्छा करना मुश्किल है, लेकिन उन्हें अभी तक बहुत अच्छी टीम मिली है। इसलिए, मुझे आशा है कि वे उन चीजों को सही कर पाएंगे। विशेष रूप से नेतृत्व, जो कोई भी हो और सीजन के दौरान उसके साथ रहें। 

आईपीएल के 13वें सीजन में दिनेश कार्तिक टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी छोड़ गए और इसके बाद ईयोन मोर्गन को कप्तानी मिली। इस पर कार्तिक ने सफाई देते हुए कहा था कि वह बल्लेबाजी में सुधार करना चाहते हैं और इसलिए ऐसा किया। वहीं शुभमन गिल टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे जिन्होंने 440 रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतक शामिल थे। गिल के अलावा केकेआर की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वालों में मोर्गन दूसरे (418 रन) और नितिश राणा तीसरे (352 रन) नम्बर पर थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News