कोलकाता की करारी हार के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, RCB के साथ KKR का कोई मुकाबला नहीं

punjabkesari.in Thursday, Oct 22, 2020 - 02:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ बुधवार को खेले गए आईपीएल 2020 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। पहले आरसीबी ने केकेआर को मात्र 84 रन पर आल आउट कर दिया और बाद में 13.3 ओवर में लक्ष्य हासिल कर 8 विकेट से जीत प्राप्त की। केकेआर की करारी हार के बाद पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर कोलकाता टीम का बचाव करते दिखे और कहा कि आरसीबी के साथ केकेआर का कोई मुकाबला नहीं है। 

गंभीर ने कोलकता और बैंगलोर के बीच कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं है क्योंकि केकेआर ने 2 बार आईपीएल ट्रॉफी जीती है, जबकि आरसीबी एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है। गंभीर के इस बयान के बाद वह इस तरह फंसे कि लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने गंभीर को ट्रोल करते हुए कुछ इस तरह के कमेंट्स किए - 

गौर हो कि आरसीबी की केकेआर पर जीत के बाद प्वाइंट टेबल में स्थिति मजबूत हो गई है। आरसीबी 10 में से 7 मैच जीतकर 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ गई है। हालांकि केकेआर को फिलहाल इस हार से प्वाइंट टेबल में फर्क नहीं पड़ा है और वह 10 अंकों के साथ चौथे स्थान पर ही है लेकिन बुधवार को मिली हार के कारण आने वाले दिनों में केकेआर टाॅप 4 से बाहर हो सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News