IPL: KKR ने लाॅन्च की नई जर्सी, टीम के मालिक शाहरुख खान नहीं थे मौजूद

punjabkesari.in Wednesday, Apr 04, 2018 - 05:25 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल के 11वें सीजन के लिए केकेआर (कोलकाता नाइट राइडर्स) ने कोलकाता में हुए एक समारोह में अपनी नई जर्सी लाॅन्च की है। इस मौके पर टीम के मालिक शाहरुख खान मौजूद नहीं थे, लेकिन इसके बावजूद कोलकाता के नए कप्तान दिनेश कार्तिक ने कोच जैक कैलिस के साथ इस नई जर्सी का अनावरण किया। इसी के साथ वहां पर रॉबिन उथप्पा, आंद्रे रसेल और कुलदीप यादव जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद थे।


बीते दिन पहले गौतम गंभीर की तुलना पर दिनेश कार्तिक ने कहा कि, "एक कप्तान होने के नाते टीम मैनेजमेंट मुझसे भी उसी तरह के प्रदर्शन के उम्मीद करेगी जैसा गंभीर करके जा चुके हैं। मुझे पता है कि फ्रेंचाइजी को मुझसे काफी उम्मीदे हैं।" कार्तिक का मानना है कि उनके उपर बेहतर प्रदर्शन का दबाव बना रहेगा। उन्होंने कहा कि, "एक कप्तान के तौर पर आप कम से कम प्लेऑफ तक जरुर अपनी टीम को पहुंचाना चाहेंगे। मुझे लगता है कि मैं उस स्टेज पर हूं जहां से मैं बेहतर तरीके से टीम का नेतृत्व कर सकता हूं।"

केकेआर को दो बार आईपीएल का खिताब जीताने वाले् गौतम गंभीर इस सीजन से दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में चले गए हैं। उनके जाने के बाद दिनेश कार्तिक को केकेआर का कप्तान बनाया गया। कार्तिक को इसी सीजन में कोलकाता ने खरीदा था। अब कार्तिक के ऊपर भी गंभीर की ही तरह अपनी टीम को आगे ले जाने की बड़ी जिम्मेदारी है। आईपीएल का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरु होगा और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना पहला मैच 8 अप्रैल को ईडेन गार्डेन मैदान में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News