IPL 2020 को लेकर KKR की विशेष तैयारी, इस स्टार धावक से ले रहे ट्रेनिंग

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 11:00 AM (IST)

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 के आगामी सत्र के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की ताकत और कंडीशनिंग कोच के रूप में पूर्व ओलंपिक धावक क्रिस डोनाल्डसन  काम करेंगे। 1998 और 2006 के राष्ट्रमंडल खेलों में प्रतिस्पर्धा के अलावा, डोनाल्डसन ने 1996 और 2000 के ओलंपिक में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व किया। वह 4x100 मीटर रिले टीम का हिस्सा थे, जिसने राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया। उन्होंने आठ वर्षों तक ब्लैक कैप्स को भी ट्रेनिंग दी।

केकेआर के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा- मैं खिलाडिय़ों को वह नहीं करने के लिए कह सकता हूं, जो मैं नहीं कर सकता। जब तक मैं अभ्यास नहीं कर पाऊंगा, मैं निश्चित रूप से प्रयास करूंगा। मैकुलम ने कहा- मैंने यह भी सुना है कि इस साल खिलाडिय़ों की शर्ट छोटी होने जा रही है। इसलिए, मुझे यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि मोटा न रहूं। 

मैकुलम ने डोनाल्डसन के बारे में बताया कि अब अब उसे काफी कुछ टीम के बारे में पता चल रहा है। कुछ अविश्वसनीय वर्कआउट किए गए हैं जो उसने सभी को करने के लिए दिए हैं। वे कठिन हैं, और यदि आपने थोड़ी देर के लिए काम नहीं किया है, तो आप ऐसा नहीं कर सकते। केकेआर के गेंदबाजी कोच काइल मिल्स ने कहा-वह एक अद्भुत व्यक्ति है और वह एक पूर्ण पेशेवर है। मुझे लगता है कि यह हमारी टोपी में एक बड़ा पंख होने जा रहा है।

Jasmeet