IPL 2022 रिटेंशन से पहले केएल राहुल और राशिद खान पर लग सकता है एक साल का बैन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 11:05 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 रिटेंशन मंगलवार (30 नवंबर) को होने वाला है जिसमें सभी 8 फ्रैंचाइजियां अपने खिलाड़ियों की सूची जमा करेंगे, जिसे टीमें रिटेन करेगी। हालांकि विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल 2022 के रिटेंशन से पहले दो खिलाड़ियों केएल राहुल और राशिद खान पर एक साल का प्रतिबंध लग सकता है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) ने आरपीएसजी समूह समर्थित लखनऊ फ्रेंचाइजी के बारे में बीसीसीआई से शिकायत की है कि उन्होंने केएल राहुल और राशिद खान को अपनी फ्रेंचाइजी छोड़ने के लिए उनसे सम्पर्क किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि बीसीसीआई अब शिकायतों की जांच कर रहा है। 

वेबसाइट के अनुसार बीसीसीआई के एक सूत्र ने शिकायत के बारे में कहा, 'हमें कोई पत्र नहीं मिला है, लेकिन हमें लखनऊ टीम द्वारा खिलाड़ियों के अवैध तरीके से टीम में शामिल करने के बारे में दो फ्रेंचाइजी से मौखिक शिकायत मिली है। हम इसे देख रहे हैं और हम इसके सही साबित होने पर उचित कार्रवाई करेंगे। हम संतुलन बिगाड़ना नहीं चाहते। जब भयंकर प्रतिस्पर्धा हो तो आप ऐसी चीजों से बच नहीं सकते। लेकिन मौजूदा टीमों के लिए यह उचित नहीं है जब वे सब कुछ संतुलित करने की कोशिश कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News