केएल राहुल-आथिया शेट्टी साथ में आए नजर, अनुष्का ने लिखा हम साथ साथ हैं

punjabkesari.in Friday, Jul 30, 2021 - 06:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली की कप्तान वाली भारतीय टीम इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से शुरू हो रही है। सीरीज की शुरूआत से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी और उनकी पत्नियां इंग्लैंड में क्वालिटी टाइम बीता रहे हैं। लेकिन इस दौरान केएल राहुल और आथिया शेट्टी भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं। जिसकी फोटो केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है। जिसमें वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, इशांत शर्मा और उमेश यादव के साथ दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही केएल राहुल ने एक और फोटो डाली है जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ियों की पत्नियां और आथिया फोटो खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम साथ-साथ हैं। इस फोटो में विराट कोहली के साथ अनुष्का और बेटी वामिका के साथ दिख रहे हैं। वहीं इशांत और उमेश यादव अपनी पत्नियों के साथ दिख रहे हैं। केएल राहुल और आथिया शेट्टी भी इस फोटो में दिख रहे हैं।

गौर हो कि राहुल और आथिया शेट्टी इंग्लैंड में एक-दूसरे का साथ रह रहे हैं। दोनों ही अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर करते हैं। लेकिन केएल राहुल और आथिया शेट्टी दोनों ही अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोलते। अनुष्का शर्मा की पोस्ट से यह जाहिर हो रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में साथ में हैं।

Content Writer

Raj chaurasiya