केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी : हल्दी, मेहंदी, विवाह से लेकर रिसेप्शन तक जानें सब कुछ

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 12:09 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वह 4 साल से रिलेशनशिप में हैं और कल 23 जनवरी को उनकी शादी होने की जानकारी सामने आई है जिसकी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कभी भी रिलेशनशिप के बारे में स्वीकार नहीं की, लेकिन उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए आधिकारिक बना दिया। 

कॉकटेल पार्टी 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 21 जनवरी से शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के लिए आयोजित कॉकटेल पार्टी से हुई। 

हल्दी और मेहंदी 

केएल राहुल और अथिया की हल्दी तथा मेहंदी सेरेमनी आज 22 जनवरी को होगी। यह सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस आयोजित की गई है। 

शादी 

प्री-वेडिंग सेरेमनी होने के बाद कपल शादी करेंगे जो 23 जनवरी 2023 को अपने परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में होगी। यह एक सादा विवाह होगा और उनकी शादी में बॉलीवुड का कोई बड़ा नाम व्यक्ति शामिल नहीं होगा। 

रिसेप्शन 

शादी के बाद केएल और अथिया अपने दोस्तों और उद्योग जगत के सहयोगियों के लिए एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे। यह मुंबई और बेंगलुरु में आयोजित की जाएगी। 

Content Writer

Sanjeev