17 पारियों में 9 बार बोल्ड हुए हैं केएल राहुल, फैंस बोले- ‘जीरो’ की प्रमोशन कर रहे हो क्या?

punjabkesari.in Monday, Dec 17, 2018 - 02:22 PM (IST)

जालन्धर : पर्थ टेस्ट में एक बार फिर से भारतीय ओपनर फ्लॉप केएल राहुल फ्लॉप रहे। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्कार्ट की पहली ही ओवर में राहुल प्लेड ऑन (बोल्ड) हो गए। पिछले दो सालों में यह पांचवां मौका था जब वह जीरो पर आऊट हुए हैं। ऐसे में सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए जमकर ट्रोल किया। कइयों ने लिखा- केएल राहुल जीरो पर तो ऐसे आऊट हो रहे हैं जैसे शाहरुख खान स्टारर बॉलीवुड मूवी जीरो को प्रमोट कर रही हो। अगर केएल राहुल से जुड़े आंकड़ों को देखा जाए तो यह फैक्ट कुछ हद तक सही भी लगता है। बीते 17 पारियों में राहुल 9 बार बोल्ड आऊट हुए हैं। यह साफ ईशारा कर रहा है कि राहुल का डिफैंस कितना कमजोर चल रहा है।

केएल राहुल का पिछले 2 सालों में नीचे आया ग्राफ 

2014 में डैब्यू करने वाले केएल राहुल ने 2017 से पहले तक 12 मैचों की 19 पारियों में 42 की औसत से 795 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने अपने खाते में 4 शतक तो एक अर्धशतक दर्ज कराया था।


2017 के बाद से उन्होंने 21 मैचों की 36 पारियों में सिर्फ एक शतक की मदद से 1101  रन बनाए हैं। उनकी औसत 32 की रही जबकि इस बार वह 5 बार शून्य पर बोल्ड हुए। 9 मौके ऐसे आए जब वह दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

क्रिकेट फैंस ने लिखा- बॉलीवुड ब्यूटी से फ्लर्टिंग तो बंद करो-

गौर हो कि केएल राहुल की पॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम बाजवा के साथ नजदीकियों की खबर भी उठी थी। दरअसल केएल राहुल अक्सर सोनम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट करते देखे जा सकते हैं। फैंस को दोनों के बीच की कमेस्ट्री का तब पता चला जब सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैड पर बैठे कि अपनी एक फोटो शेयर की। इसमें कैप्शन दिया था- सूरज का डूबता हुआ देख रही हूं, और तुम्हारे बारे में सोच रही हूं। इस पर केएल राहुल ने कमेंट किया था। सिर्फ एक कॉल की दूरी पर ही हूं।

सोशल साइट्स पर केएल राहुल को फैंस ने जमकर धुना, देखें कमेंट्स

 

 

Jasmeet