अथिया शेट्टी की तस्वीर पर आया केएल राहुल का कमेंट, फैंस बोले- भौजी मस्त लग रही है

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 04:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेटर और बॉलीवुड का रिश्ता बहुत पुराना हैं, बॉलीवुड स्टार्स के क्रिकेटरों से अफेयर के चर्चे हमेशा खबरों में बने रहते हैं। ये सिलसिला आज का नहीं हैं बल्कि ये 19 वीं सदी से चलता आ रहा हैं। इन अफेयर्स में किसी का सफर शादी तक पहुंचता हैं पर कुछ बीच मझधार में ही अलग हो जाते हैं।  ऐसे में इस बार किस्सा टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) से जुड़ा है। जहां राहुल ने बाॅलीवुड की अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) एक तस्वीर पर कमेंट किया। जिसके बाद फैंस ने केएल को की टांग खींचनी शुरू कर दी।  

अथिया शेट्टी की फोटो पर केएल राहुल का कमेंट 


दरअसल, हुआ यूं कि  सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने ओवरसाइज्ड शर्ट में एक तस्वीर शेयर की है। इसमें केएल राहुल ने तस्वीर पर 'नाइस शर्ट' लिखा है साथ ही मुंह पर उंगली रखे हुए इमोजी भी बनाया है। जिसके बाद फैंस अलग-अलग तरह से अपनी राय दे रहे हैं। वही एक यूजर ने लिखा, ‘राहुल कहीं निगाहें, कहीं निशाना।’ दूसरे ने लिखा, ‘राहुल भाई आपकी शर्ट है। वही एक और फैन ने लिखा, ‘राहुल भाई सही जा रहे हो कोहली भाई और अनुष्का भाभी की तरह।

कोरोना वायरस का असर 


गौरतलब है कि कोरोना की वजह से स्कूल, कॉलेज, शॉपिंग मॉल, बार, रेस्त्रां, जिम, मंदिरों में जाने पर प्रतिबंध, सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक और कई जगहों पर धारा 144 - ये वो कदम हैं जो भारत में केंद्र से लेकर राज्य सरकारें कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठा रही हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण पूरी दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि वे घर पर रहकर इसके फैलाव को रोकने में सहायक बनें। ऐसे में अगर जालंधर जिले के आस-पास के गाॅवों की बात करें तो उन्होंने भी कड़े प्रबंध उठाए है।

अथिया शेट्टी की तस्वीरें 

 

 

 

 

 

neel