पंजाब को मैच जिताकर केएल राहुल ने बताया- कौन सा शॉट आया सबसे पसंद

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 08:22 PM (IST)

खेल डेस्क : पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने दुबई के मैदान पर चेन्नई के खिलाफ 98 रनों की धुआंधार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिला दी। राहुल ने 42 गेंदों में 98 रनों की पारी में 8 छक्के भी लगाए। अपनी पारी के कारण वह मैन ऑफ द मैच भी बने। उन्होंने मैच के अंत में बताया कि पारी के दौरान जोश हेजलवुड को स्क्वायर लेग पर लगाया गया उनका शॉट सबसे पसंदीदा रहा। राहुल बोले- मुझे पुल शॉट खेलना पसंद है। खासकर सिर पर चोट लगने के बाद अच्छा क्लिक कर रहा हूं। 

केएल राहुल ने इस दौरान अपने बल्ले पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इसके हैंडल में अजीब शोर आ रहा है। मैच के दौरान मैं इसको लेकर चिंतित था। आगे विश्व कप भी आ रहा है। मैं चाहता हूं कि अपने बल्ले को ठीक कहूं। अब जब कमरे में वापस जाऊंगा तो सबसे पहले इसे ठीक करूंगा। वहीं, परिस्थितियों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मैदान पर खूब गर्मी थी। हमारी योजना बिल्कुल सरल थी। हमें बल्लेबाजी क्रम में थोड़े परिवर्तन किए ताकि पार्टनरशिप बने। 

राहुल बोले- बल्लेबाजी शुरू होते वक्त हमें पता था कि अगर हम 14 ओवर में इस टोटल का  पीछा कर लेंगे तो यह हमें बेहतरीन मौका देगा। ऐसे में हमारी योजनाएं बिल्कुल स्पष्ट थीं। मेरे पास गेंद 1 से जाने का मौका था। आज मेरा यह दिन उन दिनों में से एक है जब अब बढिय़ा खेलते हैं। लगभग सारे शॉट मेरे बल्ले के बीच में लगे। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ समय में गेंद को इतनी अच्छी तरह से क्रीम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News