Team india से जुड़े केएल राहुल, जिम में बहाया पसीना; कर रहे IND vs PAK मुकाबले की तैयारी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 06, 2023 - 07:05 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) आखिरकार एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) में सुपर 4 चरण के लिए श्रीलंका में टीम इंडिया (Team india) के साथ जुड़ गए। भारतीय टीम (Team india) ने 10 सितंबर को कोलंबो के मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला खेलना है। इसके बाद बांग्लादेश और गत चैंपियन श्रीलंका के खिलाफ मैच होने हैं। ऐसे में राहुल की नजरें इन मुकाबलों पर हैं। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान राहुल की जांघ में गंभीर चोट आ गई थी। इस कारण वह 4 महीने से मैदान से बाहर है। उन्होंने लंदन में आपरेशन करवाने के बाद बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास किया है। 

 

बहरहाल, एशिया कप 2023 के लिए चुने जाने के बाद राहुल नेट्स पर वापस आ चुके हैं। वह बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बेंगलुरू में एक दोस्ताना मैच में भी हिस्सा लिया था जिसमें श्रेयस अय्यर भी खेले थे। दोनों कमबैक मैन अय्यर और राहुल को एशिया कप टीम में चुना गया। राहुल टीम के साथ श्रीलंका रवाना नहीं हो पाए थे क्योंकि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि वह पहले 2 मैचों के लिए फिट नहीं है। अब जब राहुल को फिटनेस क्लीयरेंस मिल चुकी है तो ऐसे में वह अब आगामी मैच का इंतजार कर रहे हैं। 

 

भारतीय टीम पर एशिया कप में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ ड्रा तो नेपाल पर 10 विकेट से जीत दर्ज कर सुपर 4 में पहुंच चुकी है। बहरहाल, श्रीलंका पहुंचे राहुल ने जिम में पसीना बहाया है। भारतीय क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर राहुल का जिम में वर्कआऊट करते का एक वीडियो शेयर हुआ है जिसपर कैप्शन है- वापस और मैदान में उतरने के लिए तैयार।

 

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Content Writer

Jasmeet