तुम्हें ढूँढना घर... केएल राहुल ने शादी की सालगिरह पर अथिया के लिए की विशेष पोस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 06:48 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी अथिया शेट्टी के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर की है। राहुल ने वीडियो पोस्ट में अथिया के साथ शादी के कुछ मोंमेंट्स किए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन दी है- तुम्हें ढूँढना घर आने जैसा था। राहुल की इस पोस्ट पर पल भर में ही लाखों लाइक आए। लखनऊ सुपर जायंट्स ने राहुल-अथिया की उक्त वीडियो पर लिखा- आज इंटरनेट पर सबसे बढ़िया पोस्ट। 

 

View this post on Instagram

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)


2019 में मिले थे अथिया-राहुल
अथिया शेट्टी और केएल राहुल पहली बार अपने एक कॉमेन फ्रेंड के जिए साल 2019 में मिले थे। दोनों में दोस्ती हुई जोकि जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को निजी रखा था। लेकिन आखिर उन्होंने अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने रिलेशनशिप की घोषणा कर दी। इसके बाद अथिया टीम इंडिया के कई मैचों में नजर भी आई।

 


25 को एक्शन में दिखेंगे केएल राहुल
फिलहाल, केएल राहुल अभी इंगलैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। भारत के लिए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत यह अहम सीरीज है। इंगलैंड पिछले 12 सालों से भारत में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है। ऐसे में टीम इंडिया का पलड़ा एक बार फिर से भारी दिख रहा है। केएल राहुल टेस्ट सीरीज में बतौर बल्लेबाज हिस्सा ले रहे हैं। विकेटकीपिंग की जिम्मेदार केएल भरत को मिलने की संभावना है।


 

भारत बनाम इंगलैंड टेस्ट मैचों का शैड्यूल
पहला टेस्ट : हैदराबाद में 25 से 29 जनवरी तक
दूसरा टेस्ट : विशाखापत्तनम में 2 से 6 फरवरी तक
तीसरा टेस्ट : राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक
चौथा टेस्ट : रांची में 23 से 27 फरवरी तक
5वां टेस्ट : धर्मशाला में 7 से 11 मार्च तक

Content Writer

Jasmeet