केएल राहुल ने की इस खिलाड़ी की तारीफ, भारतीय क्रिकेट के लिए बताया शानदार खोज

punjabkesari.in Friday, Apr 01, 2022 - 12:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। लखनऊ की जीत में आयुष बडोनी का बड़ा हाथ रहा जिन्होंने एविन लुईस के साथ मैच जीतने वाली साझेदारी को व्यवस्थित करने के लिए 9 गेंदों में 19 रन बनाए। 5वें विकेट के लिए बडोनी और लुईस ने 40 रन की साझेदारी की दोनों ने 200 से अधिक की स्ट्राइक-रेट से स्कोर किया। लुईस भी रन-चेज में नाबाद रहे और 23 गेंदों में 55 रन बनाए। मैच के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने बडोनी की प्रशंसा करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट के लिए एक महान खोज कहा। 

केएल राहुल ने मैच के बाद बडोनी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उसका दिल बड़ा है और वह एक युवा लड़के के रूप में लड़ाकू है। यह गीली गेंद के साथ वापस उछाल के चरित्र को दिखाता है। वह ऐसा व्यक्ति है जो बढ़ना और सीखना चाहता है। वह स्पिन कोच के साथ समय बिताता है। उनकी बल्लेबाजी अभूतपूर्व है। गेंदबाजी भी कर सकते हैं। भारतीय क्रिकेट के लिए शानदार खोज। 

गौर हो कि चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राबिन उथप्पा की अर्धशतकीय और मोइन अली की 35 व शिवम दूबे की 49 रन की पारी की बदौलत 7 विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। लखनऊ टीम ने शुरूआत से ही पकड़ बनाई और पहले विकेट के लिए केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने 99 रन की साझेदारी की। इसके बाद मध्यमक्रम ने अपने कंधों पर भार संभाला और टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News