शादी से पहले कुक्के सुब्रमण्य मंदिर पहुंचे केएल राहुल, एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 01:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ अपनी ग्रैंड वेडिंग की तैयारी कर रहे हैं। वहीं राहुल ने अपनी शादी से पहले बुधवार को मैंगलोर के प्रसिद्ध कुक्के सुब्रह्मण्य मंदिर में दर्शन किए। उस वक्त उपकप्तान के साथ उनके दोस्त भी मौजूद थे। हालांकि, अथिया उनके साथ नहीं थीं आपको बता दें कि मीडिया में यह खबरें छाई हुई हैं कि राहुल और अथिया की शादी जनवरी 2023 में होगी। राहुल मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम से अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं और वह दिसंबर में भारत के बांग्लादेश दौरे के दौरान एक्शन में दिखाई देंगे।

वहीं राहुल जब मंदिर पहुंचे तो इस दौरान मंदिर प्रशासन ने उनकी यात्रा पर विशेष ध्यान दिया और उन्हें आशीर्वाद भी दिया। भारतीय टीम के उपकप्तान ने अच्छे तरीके से मंदिर का दर्शन किया और इस दौरान उन्होंने पारंपरिक कपड़े पहने हुए थे।

 

ಸುಬ್ರಹ್ಮಣ್ಯ (ದಕ್ಷಿಣ ಕನ್ನಡ): ಕ್ರಿಕೆಟಿಗ ಕೆ ಎಲ್ ರಾಹುಲ್ ಕುಕ್ಕೆ ಸುಬ್ರಮಣ್ಯ ದೇವಸ್ಥಾನಕ್ಕೆ ಬುಧವಾರ ಭೇಟಿ ನೀಡಿ ದೇವರ ದರ್ಶನ ಪಡೆದರು.#klrahul #kukkesubramanya pic.twitter.com/yEeP4gLs6X

— Prajavani (@prajavani) November 23, 2022

सुनील शेट्टी ने दोनों के शादी की खबरों पर लगाई मुहर

गौरतलब है कि अथिया शेट्टी के पिता मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी ने राहुल और अपनी बेटी की शादी का खुलासा किया है। उन्होंने अपनी वेब सीरीज "धारावी बैंक" के लॉन्च कार्यक्रम में यह खुलासा किया था। इसी कार्यक्रम के दौरान सुनील शेट्टी ने राहुल और अथिया की शादी पर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा "दोनों की शादी जल्दी होगी।"  इससे पहले भी तारीख पूछे जाने पर सुनील ने कहा था, "मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे तय करेंगे हम शादी कर देंगे। राहुल का शेड्यूल भी व्यस्त है। जब दोनो बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब शादी होगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

हालांकि, अब ऐसी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं कि राहुल-अथिया अगले साल जनवरी महीने में शादी करेंगे। इसके साथ यह खबर भी निकलकर सामने आ रही हैं कि दोनों ने अपनी शादी के लिए ड्रेस भी खरीद ली है और दोनों की शादी सुनील शेट्टी की खंडाला हवेली में होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News