बतौर कप्तान पहला टेस्ट गंवाने के बाद केएल राहुल का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 10:19 PM (IST)

खेल डैस्क : पहली बार कप्तान बने केएल राहुल को दक्षिण अफ्रीका के जोहानिसबर्ग में मिली हार से निराशा हुई है। उन्होंने साफ तौर पर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हम जो भी टेस्ट मैच खेलते हैं, हमें लगता है कि हमें उसे जीतना ही चाहिए। हम इस तरह की टीम हैं जो वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। हम मैदान पर सब कुछ छोड़ देते हैं। लेकिन आज हमें निराशा मिली। सारा श्रेय दक्षिण अफ्रीका के खिलाडिय़ों को जाता है।

यह भी पढ़ें :-  जीत के बाद  एल्गर बोले- मुझे नहीं पता मैच जीतने का सही तरीका क्या होता है

यह भी पढ़ें :- क्विंटन डी कॉक बने बेटी के पिता, रखा यह प्यारा-सा नाम

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर पर बात करते हुए राहुल ने कहा कि उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। उनकी गेंदबाजी भी अच्छी थी। हम वास्तव में फील्ड पर जाने के लिए उत्सुक थे। हम सभी ने महसूस किया कि हम कुछ खास कर सकते हैं। चौथे दिन 122 रन बनाना आसान नहीं था।

यह भी पढ़ें :- उस्मान ख्वाजा का यूनीक सेलिब्रेशन, पत्नी ने भी बच्चे को उठाकर मनाया जश्र, कही भावुक बात

पिच में बदलाव दिख रहे थे लेकिन दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज वास्तव में दृढ़ निकले और उन्होंने खूब काम किया। मुझे लगता है कि टेस्ट पर पकड़ बनाने के लिए मुझे वास्तव में कठोर होने की जरूरत थी। टॉस जीतने के बाद हमें 60-70 रन और बनाने चाहिए थे।

केएल राहुल ने कहा कि शार्दुल का टेस्ट मैच शानदार रहा। उसने जो कुछ टेस्ट मैच खेले हैं, उसने वास्तव में वह प्रभाव पैदा किया है और हमें मैच जीते हैं। बल्ले से उनका जो योगदान था वह भी महत्वपूर्ण था। उम्मीद है कि एक इकाई के रूप में हममें से कुछ और लोग अगले टेस्ट में अपना हाथ बढ़ा सकते हैं और ऐसा प्रदर्शन कर सकते हैं जिससे भारत को जीत मिले। वे हमारे लिए महान खिलाड़ी रहे हैं, उन्होंने वर्षों से हमेशा टीम के लिए काम किया है।

Content Writer

Jasmeet