VIDEO : बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल का निकला जूता, डिकॉक की खेल भावना ने जीता दिल

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 10:55 PM (IST)

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए अहम मुकाबले में कप्तान केएल राहुल ने अहम पारी खेली। चेन्नई ने पहले खेलते हुए 210 रन बनाए थे ऐसे में राहुल ने डिकॉक के साथ मिलकर टीम को तूफानी शुरूआत दी। हालांकि मैच के दौरान एक ऐसा पल भी आया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यह पल था बल्लेबाजी कर रहे केएल राहुल का जूता निकलने का। राहुल जब पहली ही ओवर में बल्लेबजी कर रहे थे तब चौधरी की एक गेंद पर रन लेते वक्त उनके पैर से एक जूता निकल गया। 

राहुल एक पैर में बगैर जूते के ही भागते दिखे। राहुल नॉन स्ट्राइक एंड तक पहुंच चुके थे तभी उनके साथी डिकॉक ने खेल भावना दिखाते हुए जूता  उठा लिया और राहुल के देने के लिए उनतक दौड़ लगा दी। यह पल देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शकों ने तालियां बजाकर डिकॉक की खेल भावना की तारीफ की। देखें वीडियो-

बता दें कि लखनऊ सुपर जायंट्स ने केएल राहुल को भारी भरकम राशि देकर अपनी टीम के साथ रखा है। उनके अलावा मार्कस स्टोइनिस और रवि बिश्नोई को भी बड़ी रकम मिली है। राहुल पिछले चार सालों से पंजाब के साथ थे। इस दौरान उनके बल्ले से खूब रन निकले थे। पिछले 4 सीजन में उन्होंने 593, 659, 670, 626 रन बनाए थे। इस सीजन के पहले ही मैच में वह सस्ते में सिमट गए थे लेकिन आज जब उनकी जरूरत थी तब उन्होंने टीम के लिए महत्वपूर्ण पारी खेली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News