केएल राहुल की अचानक हुई सेहत खराब, अस्पताल में भर्ती; मैच खेलने पर सस्पेंस

punjabkesari.in Sunday, May 02, 2021 - 05:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल में पंजाब किंग्स की कप्तानी कर रहे केएल राहुल की तबियत खराब हो गई है। जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पंजाब किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने एक पोस्ट करते हुए बताया कि कल रात केएल राहुल की को थोड़ा दर्द हो रहा था जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

सोशल मीडिया पर पंजाब किंग्स ने लिखा कि केएल राहुल ने बीते रात ही पेट में दर्द की शिकायत की थी। उन्होंने प्राथमिक उपचार दिया गया था लेकिन इससे असर नहीं हुआ। उन्हें टेस्ट के लिए इमरजेंसी में ले जाया गया जहां मामला संदिग्ध लगा। सुरक्षा के नाते उन्हें अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

बता दें कि इस सीजन में केएल राहुल का बल्ला बराबर चल रहा है। उन्होंने 7 मैच में 66 की औसत से 331 रन बनाए हैं। उनके पास अभी भी ऑरेंज कैप है। वह सीजन में 4 अर्धशतक लगा चुके हैं जिसमें दो बार 90 से ज्यादा रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने 27 चौके और 16 छक्के भी लगाए। राहुल ऐसे पहले बल्लेबाज है जोकि लगातार तीन सीजन से 600 से ज्यादा रन बना रहे हैं।

क्या पंजाब भी बदलेगा कप्तान

अभी बीते दिन ही सनराइजर्स हैदराबाद ने प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर आने पर अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया था। इसके तहत डेविड वार्नर को हटाकर केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया। अब पंजाब किंग्स प्रबंधन पर नजरें टिकी हुई हैं क्योंकि पंजाब अभी भी सीजन के दौरान जूझता हुआ नजर आ रहा है। पंजाब ने अब तक 7 मैच में तीन मैच जीते तो 4 हारे हैं।

Content Writer

Raj chaurasiya