IPL 2022 : मैच जीतकर बोले केएल राहुल- मेरे ज्यादातर पैसे जुर्माने में चले जाते हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:17 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से हरा दिया है। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने शतकीय पारी खेली और इस सीजन का दूसरा शतक लगाया। मुंबई के खिलाफ केएल राहुल का यह तीसरा शतक है। मैच जीतने के बाद केएल राहुल ने कहा कि मुझे मिलने वाली सभी ज्यादातर इनामी राशि जुर्माने के तौर पर भरपाई करनी होगी।

केएल राहुल ने कहा कि हमने इस मैच स्थिति के हिसाब से खेला। मैंने अपनी बल्लेबाजी का आनंद लिया और जिम्मेदारियों को संभाला। उम्मीद यही है कि आगे भी यही करता रहूं। पहले सोचा था कि बस गेंद बल्ले पर आ जाए। जब आप किसी ऐसी जगह पर खेलते हैं जो पहले मेरे लिए अच्छा रहा है, लेकिन पिछले दो मैचों में इतना नहीं। तो मैंने बस सबसे पहले एक रन लेने की कोशिश की। भाग्यशाली हूं कि मैं उतना स्कोर कर पाया जितना मैंने किया।
 
राहुल ने आगे कहा कि इस टीम के साथ हम गहराई तक बल्लेबाजी कर सकते हैं। होल्डर 8वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं। इससे हमारी टीम को और गहराई मिलती है जिस कारण बल्लेबाज और खुलकर अपना खेल दिखा सकते हैं। यही कारण है कि हमारे बल्लेबाजों का स्ट्राईक रेट अधिक है।जो टीमें लक्ष्य को बचा सकती हैं और पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी करती हैं वह मैच को अच्छी तरह खत्म भी कर सकती हैं। वह टीमें टूर्नामेंट भी जीत सकती हैं। हम ऑक्शन के दौरान पूरी तरह से स्पष्ट थे। मैं टीम में ज्यादा ऑलराउंडर्स चाहता था। यह टीम पाकर मेरा काम भी आसान हो गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News