KXIP vs RCB : शतक लगाकर और मैच जीतकर केएल राहुल ने कही खास बात

9/24/2020 11:31:17 PM

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब ने आखिरकार यूएई में अपने अच्छे रिकॉर्ड को भुनाते हुए आरसीबी के खिलाफ खेला गया महत्वपूर्ण मैच जीत लिया। पंजाब के लिए कप्तान केएल राहुल ने शानदार पारी खेलते हुए शतक लगाया। जवाब में बेंगलुरु ने 97 रनों से मैच गंवा दिया। मैच खत्म होने के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल काफी खुश दिखे। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि एक नेता के रूप में सामने से नेतृत्व करना काफी महत्वपूर्ण होता है। यह पूरी टीम का प्रदर्शन है, वास्तव में खुश हूं।

केएल राहुल बोले- मैंने मैक्सी से कहा कि मैं अपनी बल्लेबाजी को पूरी तरह से नियंत्रित नहीं कर रहा। वह बोले- आप मजाक कर रहे हो। आप वास्तव में अच्छा खेल रहे हो। टॉस के दौरान मैं एक कप्तान के रूप में आता हूं। अन्यथा मैं एक खिलाड़ी और कप्तान होने के नाते संतुलन रखता हूं। विश्लेषक, कोच और प्रबंधन खुश होंगे। 

रवि बिश्नोई के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा- मैंने अंडर -19 विश्व कप देखा था। उनमें बहुत रोमांचक मैच थे। वह हमेशा तैयार रहता है जब मैं गेंद फेंकता हूं। वह प्रतियोगिता में उतरना चाहता है। बता दें कि केएल राहुल के अलावा इस मैच में रवि बिश्रोई ओर मुरुगन अश्विन ने भी 3-3 विकेट लिए।


Jasmeet

Related News