केएल राहुल ने साझा किया जन्मदिन का बेहद खास वीडियो, कैप्शन में लिखा- इन लोगों का बेहद आभारी हूं

punjabkesari.in Thursday, Apr 20, 2023 - 05:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने बीते बुधवार,18 अप्रैल को अपना 31वां जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया। राहुल के लिए यह जन्मदिन बेहद खास था कि क्योंकि वह पहली बार अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे। वहीं, पत्नी के अलावा लखनऊ टीम के साथी प्लेयर्स ने भी अपने कप्तान के जन्मदिन का जमकर जश्न मनाया। केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की बेहद खास वीडियो शेयर की है जिसमें वह साथी खिलाड़ियों और पत्नी आथिया के साथ जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं।

राहुल ने जन्मदिन के दो दिन बाद गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन के जश्न का वीडियो साझा किया। वीडियो में राहुल ने अपने जन्मदिन की तस्वीरों के अलावा अपने जन्मदिन के लिए दी गईं शुभकामनाओं को भी दर्शाया है। वहीं वीडियो के माध्यम से राहुल ने कैप्शन में अपने जीवन के बेहद खास लोगों का धन्यावाद भी किया है। राहुल ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जीवन का एक और साल, ब्लेसिंग्स का एक और साल। अपने फैंस, दोस्तों और परिवार से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

केएल राहुल ने जहां अपने जन्मदिन का जश्न पूरे धूमधाम से मनाया, वहीं आईपीएल 2023 में केएल राहुल का बल्ला खूब धूम मचा रहा है। वह इस सीजन में 6 मुकाबलें में कुल 194 रन बना चुके हैं, वहीं कप्तान के रूप में भी वह जबरदस्त प्रदर्शन दिखा रहे हैं। उनकी कप्तानी में लखनऊ टीम  6 में से 4 मुकाबलों को जीतकर प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर काबिज है।

Content Editor

Ramandeep Singh