ट्वंटी-20 में धीमी पारियां खेलने पर पहली बार केएल राहुल ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 08:24 PM (IST)

खेल डेस्क : केएल राहुल ने पंजाब किंग्स के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कुछ हद तक जिंदा कर दी हैं। पंजाब को मुंंबई से बेहतर रन रेट बनाने के लिए आज का मैच 14 ओवरों में जीतना जरूरी था। केएल राहुल ने यहां शानदार खेल दिखाया और 14वें ओवर में ही मैच खत्म कर दिया। मैच खत्म होने के बाद राहुल ने सबसे पहले धीमी पारियां खेलने के कारण हो रही आलोचनाओं पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा- मेरे धीमे खेल पर बहुत बातें हुई हैं, उम्मीद है कि आगे ऐसा नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें-

IPL 2021 : केएल राहुल के हाथ आई ऑरेंज कैप, छक्के लगाने में भी अव्वल

आई.पी.एल. 2021 : जानें किस टीम ने लगाई हैं सर्वाधिक चौके और छक्के

दीपक चाहर ने स्टेडियम में गर्लफ्रैंड को किया प्रपोज, जानें कौन है महिला

पंजाब को मैच जिताकर केएल राहुल ने बताया- कौन सा शॉट आया सबसे पसंद

केएल राहुल ने कहा कि टीम को आज यही चाहिए था। मैं जानता हूं कि पिछले 3-4 साल में मेरे स्ट्राइकरेट और मेरे धीरे खेलने को लेकर काफी बातें हुई हैं। लेकिन मेरी टीम और मैं ही जानते हैं कि इस मैच में मेरी भूमिका क्या थी। मैंने वह भूमिका निभाने की कोशिश की जो हर मैच में टीम मुझसे चाहती है। मेरे लिए हमेशा टीम फस्र्ट है। मैं इसी सोच के साथ बड़ा हुआ हूं और इसी तरह मैं खेलना जारी रखूंगा। आज टीम को इसकी जरूरत थी। मैं खुश था कि मैं इस तरह की पारी खेल सका।

वहीं, अपनी तैयारियों पर केएल राहुल ने कहा कि जब आप इस तरह आगे बढ़ते हैं तो आपको लगता है कि आप हर गेंद को हिट कर सकते हैं। मैं खुद से केवल यही कहता रहता हूं कि मैं पावर-हिटर नहीं हूं। मैं अभी भी समय पर और अपने शरीर को अच्छी स्थिति में लाने पर भरोसा करता हूं। मैं कहता हूं- मजबूत बनो, गेंद को देखो और सही शॉट लगाओ। नेट्स में मैं अपने दिमाग को इसके लिए प्रशिक्षित करता हूं। गेंद को बल्ले के बीच में मारने और गेंद को पूरे पार्क में उड़ते हुए देखने से बेहतर कोई एहसास नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News