'कठिन दो सप्ताह' के बाद केएल राहुल की सफल सर्जरी हुई, कहा- जल्द मिलते हैं

punjabkesari.in Thursday, Jun 30, 2022 - 11:06 AM (IST)

म्यूनिख : भारत के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की सफल सर्जरी हो गई है और अब वह रिकवरी मोड में हैं। इस बात की जानकारी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले राहुल 8 जून को दाहिने कमर की चोट के कारण श्रृंखला से बाहर हो गए थे। केएल राहुल ने संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि उनके ठीक होने की राह शुरू हो गई है। 

केएल राहुल ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, सभी को नमस्कार। कुछ हफ्ते मुश्किल रहे लेकिन सर्जरी सफल रही। मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे ठीक होने की राह शुरू हो गई है। आपके संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। जल्द ही मिलते हैं। इस महीने की शुरुआत में चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) की एक मेडिकल टीम ने बल्लेबाज का आकलन किया था और फैसला किया था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट नहीं खेलेंगे। 

इसी बीच टीम इंडिया 16 जून को इंग्लैंड दौरे की शुरुआत करने इंग्लैंड पहुंची। भारत एक जुलाई से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड के साथ भिड़ेगा। पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट को इंग्लैंड में भारत की 2021 श्रृंखला के पांचवें मैच के रूप में गिना जाएगा जिसमें भारत 2-1 से आगे है। पांचवां टेस्ट पिछले साल कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद अंतिम समय में स्थगित कर दिया गया था। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और मयंक अग्रवाल। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News