WWE स्टार्स वाइफस : कोई है टीचर तो कोई हेेयर स्टाइलिस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 20, 2018 - 03:40 PM (IST)

जालन्धर : जितनी दीवानगी रैसलिंग फैंस की अपने फेवरेट स्टार्स के लिए होती है ठीक उतनी ही दीवानगी उनके परिवार के बारे में भी जानने की होती है। डब्ल्यूडब्ल्यूई के कई ऐसे सुपर स्टार्स हैं जिन्होंने मॉडल, हॉलीवुड एक्ट्रैस और यहां तक कि महिला रैसलरों से अपनी जोड़ी बनाई। लेकिन कई रैसलर ऐसे भी है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी को अपने फैंस के सामने सार्वजनिक नहीं किया है। आइए बताते हैं ऐसे ही कुछ रैसलर की बीवियों के बारे में जो कभी फेम में नहीं आईं।

शॉन माइकल की बीवी रेबेका कर्सि हिकनबॉटम है प्रोफेशनल डांसर

डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे मनोरंजक स्टार में से एक शॉन माइकल ने मात्र 23 साल की उम्र में महिला रैसलर थेरिसा वुड से पहली शादी की थी। थेरेसा से शॉन के संबंध ज्यादा चल नहीं पाए। शादी के 6 साल बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया। इसके बाद शॉन ने रेबेका से 1999 में शादी की थी। रेबेका जोकि प्रोफेशनल डांसर भी रही हैं, शॉन से शादी के बाद फेम से दूर हो गई। हालांकि उन्हें कई प्रोग्रामों में शॉन के साथ देखा गया लेकिन वह बाकी रैसलरों की बीवियों की तरह सक्रिय नहीं रहती हैं।

रोमन रेंस की पत्नी गलीना बैकर भी है स्कूल में टीचर

रोमस रेंस जोकि ल्यूकीमिया का इलाज करवा रहे हैं, की पत्नी गलीना बैकर एक स्कूल में टीचर हैं। रोमस की एक बेटी भी है। दरअसल गलीना स्कूल स्तरीय पर एथलीट थी। उन्होंने ट्रैक इवैंट्स में कुछ रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे। गलीना भी मीडिया के सामने कम ही नजर आती हैं।

बिग शो की पत्नी बेस कटरामाडोस कर चुकी हैं मॉडलिंग

रैसलिंग जगत के सबसे लंबे रैसलर में से एक बिग शो ने कभी मॉडल रही बेस कटरामाडोस के साथ 2002 में शादी की। दरअसल इसी साल बिग शो का अपनी पहली पत्नी मलिसा एन के साथ तलाक हुआ था। मलिसा के साथ बिग शो की पार्टनरशिप 5 साल चली थी। बहरहाल बेस ने जवानी में मॉडलिंग की थी। लेकिन बिग शॉ के साथ शादी के बाद वह घर के कामकाज संभालने में व्यस्त हो गईं।

ऐजे स्टाइल्स की पत्नी वेंडी जोंस है स्कूल टीचर

मशहूर रैसलर एजे स्टाइल्स की पत्नी वेंडी जोंस एक स्कूल टीचर हैं। उनके चार बच्चे हैं तीन बेटे और एक बेटी। एजे ने सन 2000 मे वेंडी के साथ शादी की थी। वेंडी से एजे की पहली मुलाकात 1996 में हुई थी। वह एक दूसरे को पसंद करने लगे थे ऐसे में एजे ने वेलेंटाइन डे पर वेंडी को प्रपोज कर दिया। वेंडी भी अपनी निजी जिंदगी किसी के साथ शेयर नहीं करतीं।

बॉबी लैशले की पत्नी क्रिस्टल मार्शल है हेयर स्टाइलिस्ट

डब्ल्यूडब्लयूई के एक और बड़े स्टार बॉबी लैशले की पत्नी क्रिस्टल मार्शल हेयर-स्टाइलिस्ट हैं। 2010 में रेसलिंग छोडऩे के बाद उसने यह प्रोफेशन चुन लिया था। हालांकि बॉबी और क्रिस्टल की शादी हुई है या नहीं, इस संबंधी किसी को कोई पक्की सूचना नहीं है। लेकिन इतना जरूर है कि लिवइन ने इनके तीन बच्चे हैं।

Jasmeet