IPL खिताब जीतने के बाद खूब नाचे CSK के प्लेयर्स, जानिए किसने क्या कहा-

punjabkesari.in Sunday, May 27, 2018 - 11:12 PM (IST)

जालन्धर : आईपीएल-11 का खिताब चेन्नई सुपर किंग्स के नाम हो गया है। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच के दौरान चेन्नई ने हैदराबाद को आठ विकेट से हरा दिया। सलामी बल्लेबाज शेन वाटसन ने धमाकेदार शतक बनाकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण रोल अदा किया। जीत हासिल करते ही चेन्नई के खिलाडिय़ों का जश्न देखने लायक रहा। सभी खिलाडिय़ों ने पूरे मैदान में चक्कर लगाकर दर्शकों की वाहवाही कबूलीं। मैच जीतने के बाद सीएसके के खिलाडिय़ों ने विभिन्न प्रतिक्रिया दी। पढ़ें-

हरभजन सिंह : शानदार, जिस तरह हमें स्कोर चेस किया। यह मेरे लिए चौथा आईपीएल खिताब है। हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियम्सन शानदार फॉर्म में थे लेकिन इसी बीच धोनी ने गेंदबाजी को लेकर अच्छे प्रयोग किए। 

करण शर्मा : मैं सिर्फ एक चांस की प्रतिक्षा कर रहा था। मैं भाग्यशाली हूं कि बड़े मुकाबले का हिस्सा बना।

दीपक चहार : मैंने नई गेंद से गेंदबाजी करने में पूरा मजा लिया। मैं सिर्फ गेंदबाजी के लिए चांस की प्रतिक्षा कर रहा था, इस आईपीएल में मेरा यह सपना पूरा हुआ और मैंने इसका पूरा फायदा भी उठाया।

शार्दुल ठाकुर : पिछले साल भी मैं आईपील फाइनल में खेला था लेकिन हमारी टीम जीत नहीं पाई थी। लेकिन इस बार हम जीत गए हैं। बहुत अच्छा महसूस कर रहूं। मैं खुद को दुनिया से काफी ऊपर समझ रहा हूं। 


लुंगी नगिडी : बहुत बढिय़ा, यह इमोशनल मोमेंट था। अच्छा लगा कि आईपीएल में मैं विजेता टीम का खिलाड़ी हूं। बहुत सारे खिलाडिय़ों को ऐसा एक्सपीरेंयस नहीं मिलता। मुझे मिला इसके लिए मैं आभारी हूं।

रवींद्र जडेजा : एक बार फिर से चैंपियन टीम का मेंबर होना बहुत अच्छा है। हमने फील्डिंग में अच्छा काम किया था। हम दो साल बाद चेन्नई के लिए इक_े हुए थे और अब बहुत खुश है कि एक और खिताब अपनी टीम के लिए लाए।

ड्वेन ब्रावो : यह स्पैशल मोमेंट था हमारे लिए। यह टीम पिछले दो साल से इक_ा नहीं थी। होम ग्राउंड चेन्नई में भी हम एक ही मैच खेल पाए। हमारी टीम नई थी। कई खिलाड़ी नए थे। हमने मिलकर सभी पर काम किया। अंत में फाइनल जीतने से बड़ी कोई फीलिंग नहीं हो सकती। मैं हमेशा कहता हूं क्रिकेट में एक्सपीरेंयस काम आता है। यही हमारी टीम के साथ हुआ। वॉटसन ने शानदार पारी खेली।


अंबाति रायडू : मैं चेन्नई के साथ यह सीजन खेलकर बहुत खुश हूं। मैंने बहुत मेहनत की थी। मुझे मान है कि मैंने विनिंग शॉट लगाया। विकेट थोड़ा जरूर स्लो थी। लेकिन हमने जिस तरह हमने स्कोर चेस किया वह वाकई कमाल का एक्सपीरेंयस है।

Punjab Kesari