रोहित को कप्तानी मिलते ही कोहली और गंभीर के चहेते युवा खिलाड़ी को किया टीम से बाहर

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2019 - 11:56 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिए गुरुवार को विश्राम दिया गया जबकि मुंबई के शिवम दुबे (Shivam Dube) को ‘भारत ए' टीम की तरफ से शानदार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए पहली बार टीम में लिया गया है। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें टीम में मौका नहीं दिया है। 

रोहित शर्मा को मिली टीम इंडिया की कप्तानी 


दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को टीम की कमान शौंपी गई है। बता दें कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली के चहेते के रूप में पेश किए जा रहे नवदीप सैनी को रोहित  के कप्तान बनते ही टीम से बाहर कर दिया। अपने करियर के पहले टी20 मैच मेंं अच्छा प्रदर्शन करने के बाद तो कप्तान विराट कोहली ने सैनी की खूब तारीफ की थी। 

नवदीप सैनी ने किया प्रभावित 


आपको बता दें कि सैनी ने जिस तरह से पहले ही मैच में 3 विेकेट हासिल किए थे उसके बाद तो उन्हें भविष्य का सितारा माना जा रहा था। उन्होंने खासकर तो अपनी गेंदबाजी की गति से प्रभाव छोड़ा था। लेकिन उनको दो सीरीज के बाद टीम से बाहर कर दिया।

 

neel