कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कोहली-अनुष्का ने भी दी डोनेशन, कहा- ये देखकर टूट गया दिल

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 03:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी व बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए प्रधानमंत्री कोयर्स और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया है। हालांकि दोनों ने कितनी राशि दान दी है इस बारे में खुलासा नहीं हो पाया है। 

विराट कोहली ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कितने रूपए डोनेट किये 

विराट ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, अनुष्का और मैं पीएम-केयर फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष (महाराष्ट्र) को अपना सहयोग दे रहे हैं। इतने लोगों की पीड़ा को देखकर हमारा दिल टूट गया है और हमें उम्मीद है कि हमारे योगदान से किसी तरह से हमारे साथी नागरिकों के दर्द को कम करने में मदद मिलेगी। विराट और अनुष्का दोनों कई बार सोशल मीडिया के जरिए इस मुश्किल घड़ी में लोगों से सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करने के लिए कई बार अपनी कर चुके हैं। कोहली उन खिलाड़ियों में से हैं जो समय पर राहत कोष में दान देते रहते हैं। 

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए खिलाड़ियों द्वारा दान 

इससे पहले भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार की मदद करते हुए 10 लाख रुपए दान दिए थे। वहीं पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर सहित कई खिलाड़ी सरकार की मदद के लिए दान दे चुके हैं। भारत में इस खतरनाक वायरस के कारण 27 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि इससे संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1100 के पार चला गया है। 

 

Sanjeev