श्रीलंकाई खेल मंत्री कोहली के हुए फैन, बोले- हमारे देश में भी घूमने आओ

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 09:25 PM (IST)

नई दिल्लीः इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका में निदाहस टी20 ट्राॅफी खेल रही है, लेकिन विराट कोहली के बगैर। श्रीलंका के खेल मंत्री दयासीरी जयसेकेरा ने कोहली को अपने देश में आने का के लिए कहा है। जयसेकेरा ने कहा है कि मैं कोहली को खेलने का न्योता नहीं दे रहा हूं, बल्कि मैं चाहता हूं कि कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा कुछ दिन श्रीलंका में गुजारें।

खेल मंत्री ने कहा कि शादी के बाद वे अभी तक श्रीलंका नहीं आए हैं। कपल हमारे देश का मेहमान बन सकता है। यहां देखने के लिए कई अच्छी जगहें हैं। बता दें कि जयसेकेरा कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और पिछले साल अगस्त में भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट के दौरान खास तौर पर कोहली की बैटिंग देखने आए थे।

कोहली भी हैं रेस्ट के मूड में
वहीं कोहली भी माैजूदा समय में रेस्ट करने के मूड में हैं। निदाहस ट्राॅफी से भी उन्होंने तभी नाम वापस लिया था ताकि अपने परिवार के साथ कुछ समय काट सकें। हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह काफी बोझ महसूस कर रहे हैं। शायद उन्होंने यह बात इसलिए कही कि पिछले समय से वह काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। वहीं अभी तक कोहली ने श्रीलंका के खेल मंत्री से मिले इस न्याैते पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।