दाढ़ी के इंश्योरेंस वाली खबरों को लेकर कोहली ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मैं कुछ कहूंगा

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 06:17 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान इन दिनों अपनी दाढ़ी को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। खबरें आ रही थी कि उन्होंने अपनी दाढ़ी का बीमा करवा लिया है। शनिवार को ट्विटर पर #ViratBeardInsurance ट्रेंड पर चल रहा था। इस पर कोहली ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मेरी दाढ़ी को लेकर बहुत बातें हो गई हैं, अब समय आ गया है कि इस पर मैं भी कुछ कहूं। 

ट्विटर पर पोस्ट की गई इस वीडियों में कोहली कहते हैं कि, ''पिछले कुछ समय से लगातार लोग मेरी दाढ़ी को लेकर बातें कर रहे हैं। इंश्योरेंस तो मैंने करवाई है लेकिन गाड़ी की दाढ़ी की नहीं, लेकिन मेरी दाढ़ी का स्टाइल तो इंश्योरेंस वाला ही है।'' इसके बाद कोहली से वहां मौजूद एक शख्स सवाल करता है कि सर सुना है कि आपकी दाढ़ी के ऊपर फिल्म बनाई जा रही है। इस पर विराट कहते हैं, ''इससे पहले कोई और अफवाह फैले मैं चला अपनी दाढ़ी ट्रिम करने।'' दरअसल, एक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड को प्रमोट करने के दौरान विराट ने ये बातें कही।
 


कोहली के साथी खिलाड़ी राहुल ने भी वीडियो को देखने के बाद इस खबर को सही बताया। कोहली अपने लुक्स का खासा ध्यान रखते हैं और उन्हें पता है कि उनके चेहरे पर दाढ़ी की क्या अहमियत है। 'ब्रेक द बीयर्ड' कैंपेन के दौरान भी सभी खिलाड़ियों ने अपनी दाढ़ी कटवाई, लेकिन कोहली ने ऐसा करने से मना कर दिया। इन दिनों कोहली गर्दन में चोट की वजह से टीम से बाहर हैं और घर पर आराम कर रहे हैं।

 

Punjab Kesari