हारने के बाद बोले कप्तान कोहली, वर्ल्ड कप में राहुल-पंत की एंट्री पर क्रिएट किया सस्पेंस

punjabkesari.in Sunday, Feb 24, 2019 - 11:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विशाखापटनम में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में आस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से मैच अपने नाम किया। अंत तक आते-आते मैच ने रोमांचक रूप धारण कर लिया और आखिराकार आस्ट्रेलिया ने फतह हासिल कर की। टीम इंडिया को मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हम बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हालांकि कोहली गेंदबाजों की तारीफ करने से नहीं चूके। उन्होंने बातों ही बातों में राहुल और पंत के वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर सस्पेंस भी क्रिएट कर दिया।

कोहली ने कहा कि हमें 15 ओवर तक तो ठीक-ठाक विकेट मिले लेकिन हम बल्लेबाजी में अच्छा नहीं कर पाए। यह टी20 क्रिकेट का सबसे कम स्कोर था। गेंदबाजी के प्रयास से हम बेहद खुश हैं। जब खेल उलट रहा था तो बुमराह गेंद के साथ चमत्कार कर रहे थे और हमें खेल में बनाए रखने के लिए बेहद अच्छा प्रदर्शन करते नजर आए। इसके साथ ही मयंक ने भी बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। अब कुछ भी संभव है। 

कोहली ने वर्ल्ड कप में राहुल और ऋषभ पंत के टीम में शामिल होने की तरफ भी इशारा किया। उन्होंने कहा कि राहुल और पंत को समय देना होगा ताकि पता लगा सकें कि हमें विश्व कप में क्या करना है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने (राहुल) वास्तव में अच्छी पारी खेली, हमारी साझेदारी भी बढ़िया थी। आखिर में कोहली ने ऑस्ट्रेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि वह जीत के हकदार थे क्योंकि उन्होंने हमसे बेहतर खेला।

Sanjeev