Video: भीड़ से निकलकर कोहली ने नन्हें बच्चे की मांग को किया पूरा

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 09:46 AM (IST)

नई दिल्लीः इंग्लैंड को तीसरे टेस्ट मैच में 203 रनों से हराने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक नन्हें बच्चे की मांग को पूरा किया। दरअसल, मैच के बाद कोहली फैंस से मिल रहे थे, इस बीच साइड में बैठा एक छोटा बच्चा चिल्लाने लगा- विराट एक फोटो प्लीस, विराट एक फोटो प्लीस। बच्चे की आवाज सुनकर तुरंत कोहली उसकी तरफ आए और उसकी मांग को पूरा किया। 

कोहली ने बच्चे की ओर आते ही पहले तो उसकी टी-शर्ट पर ओटोग्राफ दिए, फिर उन्होंने बच्चे की मांग को पूरा करते हुए सेल्फी भी ली। इसके बाद उन्होंने बच्चे से पूछा कि अब ठीक है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इससे पता चलता है कि कोहली का फैंस के प्रति कितना लगाव है। 

\पहले दो टेस्ट मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है। बर्मिंघम में 31 रनों से पहला मैच हारने के बाद लाॅर्ड्स टेस्ट में भी इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 159 रनों से हराया। इसके बाद भारतीय टीम पूरी फाॅर्म में लौट आई और तीसरे मैच में हर फाॅर्मेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए सीरीज को 2-1 पर किया। अब चौथा टेस्ट साउथहैंपटन में खेला जाएगा। चौथे और पांचवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया में दो बदलाव हुए हैं। कुलदीप और विजय की जगह पृथ्वी शाॅ और हनुमा विहारी को मौका मिला है।

Mohit