इंग्लैंड के बल्लेबाजों की इस हरकत से गुस्से में आए कप्तान कोहली, अंपायर से कहा- ये क्या है

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 05:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली महमान टीम के रन लेने के दौरान पिच पर दौड़ने को लेकर गुस्से में दिखाई दिए। इस बात की शिकायत उन्होंने अंपायर से भी की। भारत को पांचवें दिन पहले टेस्ट में 227 रन से हार का सामना करना पड़ा है। 

पहले टेस्ट से चौथे दिन इंग्लैंड की बल्लेबाजी के दौरान ऐसा हुआ जब इंग्लैंड के बल्लेबाज रन लेने के लिए पिच पर दौड़े। इस पर कोहली ने अंपायर नितिन मेनन से कहा, ओये मेनन, सीधे रन भी बीच में भाग रहे हैं यार। क्या है ये। उनकी आवाज विकेट्स में लगे माइक में भी रिकाॅर्ड हुई है। 

पहला टेस्ट गंवाने के बाद कोहली ने कहा था कि हम पहले हाफ में गेंद के साथ उन पर (इंग्लैंड) पर्याप्त दबाव नहीं डाल पाए। कोहली ने कहा, गेंदबाजी इकाई के रूप में, तेज गेंदबाज और अश्विन, पहली पारी में अच्छे थे, लेकिन हमें कुछ और रन बनाने और दबाव बनाने की भी जरूरत थी। उन्होंने कहा, यह धीमा विकेट था और गेंदबाजों को मदद नहीं मिल रही थी जिससे बल्लेबाजों के लिए स्ट्राइक रोटेट करना और खेल में उतरना आसान हो गया। बस ऐसा लग रहा था कि पहले 2 दिनों में इसमें ज्यादा कुछ नहीं हुआ। 

भारतीय कप्तान ने इंग्लैंड को जीत का श्रेय देते हुए कहा, वह टिक गए और बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। हमारी बॉडी लैंग्वेज और इंटेंसिटी ठीक नहीं थी, दूसरी पारी में हम काफी बेहतर थे। हम बल्ले के साथ पहली पारी के दूसरे भाग में बेहतर थे, पहले चार बल्लेबाजों में नहीं। हमें उन चीजों को समझना होगा जो हमने इस खेल में शालीनता से की हैं और जो चीजें हमने नहीं की और एक पक्ष के रूप में हम हमेशा सुधार करना चाहते हैं। इंग्लैंड टेस्ट मैच की तुलना में कहीं अधिक पेशेवर और सुसंगत था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News