Video: राशिद खान की गुगली के आगे फेल हुए कोहली, बिखर गए स्टंप्स

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 03:00 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 51वें मैच में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली को सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने बड़ा झटका दिया। राशिद खान की गुगली गेंद को कोहली समझ नहीं सके और क्लीन बोल्ड हो गए। कोहली 11 गेंदों पर 12 रन ही बना सके। 

ऐसा रहा राशिद का ओवर
बेंगलुरु की पारी का पांचवां ओवर फेंकने राशिद खान आए। उन्होंने पहली गेंद यार्कर फेंकी, दूसरी गेंद गुगली थी जिस पर कोई रन नहीं बना। तीसरी गेंद पर कोहली ने शाॅट तो लगाया, लेकिन केन विलियमसन ने शानदार फिल़्डिंग करते हुए उसे रोक लिया। चौथी गेंद पर कोहली ने चौका जड़ा दिया। फिर इसके बाद राशिद ने पांचवीं गेंद गुगली फेंकी, इस बार कोहली टिक नहीं पाए और बोल्ड हो कर पवेलियन लौट गए।



कुछ इस तरह था मैच का हाल
टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने एबी डिविलियर्स (69) और मोईन अली (65) के अर्धशतकों की बदौलत छह विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 204 रन बना सकी। हैदराबाद नौ मुकाबले जीतकर 18 अंक से पहले ही प्ले आफ में जगह बना चुकी थी और वह अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है, तो वहीं बेंगलुरु 13 मैचों में छह जीत से 12 अंक हो गए हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

Punjab Kesari