कोहली ने पाकिस्तानी खिलाड़ी को गिफ्ट की ऑटोग्राफ वाली जर्सी, लोगों ने कहा- इसीलिए वह किंग हैं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 11:11 AM (IST)

दुबई : भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रउफ को ऑटोग्राफ वाली जर्सी गिफ्ट की है जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारत ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप 2022 के अभियान की शुरूआत जीत के साथ की और पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। 

बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, मैच खत्म हो सकता है लेकिन ऐसे क्षण उज्ज्वल चमकते हैं। विराट कोहली का हार्दिक जेस्चर क्योंकि उन्होंने भारत-पाक मैच के बाद पाकिस्तान के हारिस रउफ को एक हस्ताक्षरित जर्सी सौंपी। 

कोहली के हावभाव की सराहना करने के लिए हजारों प्रशंसकों ने ट्विटर का सहारा लिया। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, सुखद पल। वहीं दूसरे ने लिखा, वे चीजें जिन्हें हम देखना पसंद करते हैं। एक अन्य प्रशंसक ने ट्वीट किया, इसीलिए वह किंग हैं। महान क्रिकेटर और महान व्यक्ति विराट कोहली। 

कोहली पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में 147 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में प्रभावशाली नहीं दिखे। उन्होंने 35 रनों की पारी खेली और भारत ने सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या की पारियों की बदौलत केवल दो गेंद शेष रहते मैच अपने नाम किया। रऊफ ने खेल में ज्यादा प्रभाव नहीं डाला। उन्होंने नाबाद 13 रन बनाए और अपने चार ओवरों में बिना विकेट लिए 8.75 की इकॉनमी से 35 रन दिए। 

Content Writer

Sanjeev