विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक मिलते ही पत्नी अनुष्का के साथ मूवी डेट पर निकले, देखें फोटो

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 09:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आज के समय में भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर लड़कियां जान छिड़कती है। कोहली एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो सबसे ज्यादा लड़कियों के चहेते हैं। वही कोहली को जब भी क्रिकेट से ब्रेक मिलता है वह तभी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ घूमने निकल पड़ते है। ऐसे में बुधवार को विराट ने सोशल मीडिया पर पत्नी अनुष्का के साथ एक फोटो डाली। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

विराट कोहली अनुष्का शर्मा मूवी डेट 


दरअसल, कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए एक खास कैप्शन लिखा, 'कल रात के बारे में, मूवी इस Hottie के साथ अनुष्का शर्मा' विराट को इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से भी आराम दिया गया था। वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत विराट को ये ब्रेक मिला था। इस ब्रेक में विराट अपना 31वां जन्मदिन मनाने अनुष्का के साथ भूटान गए थे। 

विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक 


आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज के लिए कुछ दिन पहले टीम इंडिया का ऐलान हो गया है। आपको बता दें कि एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने 3टी20 और 3 वनडे मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी। वही टीम इंडिया को 6 दिसंबर से विंडीज के खिलाफ अपना पहला टी20 मैच खेलना है।

Virat Kohli Anushka Sharma Photos

 

neel