सना मीर ने की विराट कोहली की तारीफ, कहा- हार को अच्छे से संभाला, जल्द वापसी करेगा भारत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 10:55 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की पूर्व महिला कप्तान सना मीर का मानना ​​है कि आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम की भारत पर जोरदार जीत टूर्नामेंट जीतने के पसंदीदा होने के उनके टैग को सही ठहराती है। पाकिस्तान ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी। यह पहली बार था जब पाकिस्तान 10 विकेट से टी20 इंटरनेशनल्स में जीतने और विश्व कप में भारत को हराने में सफल रहा। 

मीर ने आईसीसी द्वारा जारी किए अपने कॉलम में लिखा कि पाकिस्तान को भारत को 10 विकेट से हराते हुए देखना अविश्वसनीय था। मुझे लगता है कि हर पाकिस्तानी काफी समय से इस जीत का इंतजार कर रहा था। यह पहली बार है जब पाकिस्तान ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में भारत को हराया है और उन्होंने इसे काफी बड़े अंदाज में किया है। यह सबसे बेदाग प्रदर्शनों में से एक था जिसे मैंने पाकिस्तान की पुरुष टीम से देखा है, वे तीनों विभागों में उत्कृष्ट थे, मुझे एक गलती याद नहीं है, वे काफी शानदार थे। 

उन्होंने आगे कहा कि शाहीन शाह अफरीदी ने शीर्ष पर 2 बड़े विकेटों के साथ गेंद के साथ तालमेल सेट किया और उन्हें सभी गेंदबाजों द्वारा वास्तव में अच्छी तरह से समर्थन दिया गया था और मैदान में बहुत ऊर्जा थी। ऐसा लगा जैसे हर कोई जानता था कि उनकी भूमिका क्या थी, वहां बहुत स्पष्टता थी जिसकी मैं बहुत बड़ी समर्थक हूं। मोहम्मद रिजवान के पहले छक्के ने बल्ले से तालमेल सेट किया और मैं बाबर के साथ उनकी साझेदारी के बारे में बहुत कुछ कह सकती हूं, लेकिन यह न्याय नहीं करेगा कि उन्होंने कितनी अच्छी बल्लेबाजी की। 

विराट कोहली के बारे में आगे बात करते हुए मीर ने कहा कि विराट कोहली ने इतनी शालीनता के साथ हार को संभाला और मैं उनकी खेल भावना की प्रशंसा करती हूं, शीर्ष एथलीटों को, जो रोल मॉडल हैं, उनके द्वारा किए गए व्यवहार को देखना वास्तव में अच्छा है। यह दिखाता है कि भीतर बहुत सुरक्षा है और इसका मतलब है कि उनके पास वापसी के लिए बहुत आत्मविश्वास है इसलिए मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर भारत बहुत जल्दी और बड़े अंदाज में वापसी करता है और मुझे उम्मीद है कि हम पाकिस्तान और भारत को फिर से टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देख सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News