ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बोला- कोहली नहीं है, अब देखेंगे टीम इंडिया ऊर्जा कहां से लाती है

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 03:04 PM (IST)

एडिलेड : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ब्रैड हैडिन का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि चार मैचों की सीरीज के बाकी 3 टेस्ट मैचों में विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारत को अपनी ऊर्जा कहां से मिलेगी। कप्तान कोहली शेष तीन टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे क्योंकि उन्होंने बीसीसीआई से पितृत्व अवकाश लिया है। हैडिन ने इस दौरान रोहित शर्मा को भी जल्द मैदान पर देखने की इच्छा जताई।

Virat Kohli, Team India, Energy, Cricket news in hindi, Sports news, ब्रैड हैडिन, AUS vs IND, Australia vs India, विराट कोहली

हैडिन ने कहा- टीम इंडिया जब अगले गेम में उतरेगी तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वह ऊर्जा कहां से प्राप्त कर रहे होंगे। कोहली जब टीम में रहते हैं तो बहुत सारी ऊर्जा आसपास रखते हैं। एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी और नेता हैं। 

वहीं, रोहित शर्मा पर हैडिन ने कहा- मेरी रोहित पर नजर रहेगी। वह जैसे ही संगरोध से बाहर आता है तो मैं उन्हें सीधे टीम में रखूंगा क्योंकि मुझे लगता है कि उस जैसे वरिष्ठ खिलाड़ी की आवश्यकता टीम को है। 

Virat Kohli, Team India, Energy, Cricket news in hindi, Sports news, ब्रैड हैडिन, AUS vs IND, Australia vs India, विराट कोहली

वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने कहा कि वह पहले टेस्ट में भारत की हार देखकर हैरान थे। उन्हें लगता था कि एडिलेड के मैदान पर टीम इंडिया चाहे कागजों पर जीत रही है। क्योंकि यह विराट कोहली का भी एकमात्र टेस्ट था। लेकिन स्थितियां ऊलट हो गईं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News