विराट कोहली ने छोड़े केएल राहुल के 2 कैच, खिलाड़ी ने 9 गेंदों पर ठोक दिए इतने रन

9/24/2020 10:46:40 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 69 गेंदों पर 132 रन बनाते हुए आईपीएल 2020 में पहला शतक लगाया। राहुल की बदौलत पंजाब ने बेंगलुरु को 207 रन का बड़ा लक्ष्य भी दिया। लेकिन राहुल को अपनी पारी के दौरान विराट कोहली के हाथों 2 बार जीवनदान मिला जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया। 

कोहली ने राहुल का पहला कैच 17वें ओवर की आखिरी गेंद पर छोड़ा। इस दौरान डेल स्टेन गेंदबाजी कर रहे थे और राहुल 83 पर खेल रहे थे। यह एक आसानी से हो सकने वाला कैच था जिसे कोहली ने मिस कर दिया। इसके बाद राहुल ने नवदीप सैनी की गेंद पर फिर से हवा में शाॅट खेला और गेंद फिर कोहली के पास गई। लेकिन इस बार भी कोहली के हाथों से कैच निकल गया। जब कोहली से राहुल का दूसरा कैच छूटा तो वह 89 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। 

दो बार जीवनदान मिलने के बाद राहुल की पारी में काफी फर्क देखने को मिला और उन्होंने अगली 9 गेंदों पर 42 रन ठोक दिए। राहुल ने पहले डेल स्टेन को एक ओवर में 26 रन ठोकते हुए शतक पूरा किया। इसके बाद राहुल ने आखिरी ओवर की अंतिम तीन गेंदों पर 2 छक्के और एक चौका मारा। राहुल की इसी पारी और कोहली के 2 कैच छोड़ने के कारण ही पंजाब की टीम 200 से ज्यादा रन का स्कोर खड़ा कर पाई। 


Sanjeev

Related News