विराट कोहली ने की रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ, कहा- दौड़ने के मामले में उन्हें मात देनी मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Nov 25, 2019 - 03:52 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के अलावा अपने स्टाइल और फिटनेस से भी अकसर सुर्खियों में बने रहते है। कोहली एक ऐसे कप्तान हैं जिनकी फिटेनस की दीवांगी को देखकर टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी वर्कआउट को अहम हिस्सा बना लिया है। ऐसे में कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए फिटनेस और दौड़ने के मामले में टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को पछाड़ना सबसे मुश्किल माना है। 

रविंद्र जडेजा को रनिंग में हराना मुश्किल 


दरअसल, विराट ने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रुप कंडीशनिंग सेशन मुझे पसंद हैं। जब आपके ग्रुप में जड्डू (रविंद्र जडेजा) हैं तो उनको हराना लगभग असंभव हैं।' बता दें इस फोटो में विराट कोहली के अलावा, ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा प्रैक्टिस सैशन में रनिंग करते नजर आ रहे हैं। 

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट मैच


आपको बता दें कि भारत ने रविवार को यहां दिन रात्रि टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 46 रन से हराकर दो मैचों की श्रृंखला 2-0 से जीती।दूसरे टेस्ट में बांग्लादेश को 106 रन पर आउट करने के बाद भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 347 रन पर घोषित की थी। बांग्लादेश को मैच बचाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी करने की जरूरत थी लेकिन भारत ने उन्हें दूसरी पारी में 195 रन पर समेटकर एतिहासिक टेस्ट में जीत दर्ज की। 

neel